abd

विज्ञापन

ट्रॉय चालक के लिए प्रारंभिक सुनवाई सितंबर 13 के लिए निर्धारित

नाओमी इरियन और संदिग्ध ट्रॉय एडवर्ड ड्राइवर(ल्योन काउंटी शेरिफ कार्यालय)
प्रकाशित: 5 अप्रैल, 2022 अपराह्न 1:15 बजे पीडीटी|अपडेट किया गया: 5 जुलाई, 2022 अपराह्न 2:24 बजे पीडीटी
abdट्रॉय चालक के लिए प्रारंभिक सुनवाई सितंबर 13 के लिए निर्धारित - pro kabaddi 2021 points table
abdट्रॉय चालक के लिए प्रारंभिक सुनवाई सितंबर 13 के लिए निर्धारित - pro kabaddi 2021 points table
abdट्रॉय चालक के लिए प्रारंभिक सुनवाई सितंबर 13 के लिए निर्धारित - pro kabaddi 2021 points table

फर्नले, नेव। (कोलो) -जुलाई 5 अद्यतन:नाओमी इरियन के अपहरण और हत्या के आरोपी व्यक्ति की प्रारंभिक सुनवाई 13 सितंबर, 2022 के लिए निर्धारित की गई है।

ट्रॉय ड्राइवर स्थिति की सुनवाई के लिए मंगलवार को फ़र्नले कोर्ट रूम में वस्तुतः पेश हुआ। अभियोजन पक्ष ने हत्या के आरोप को खारिज करने के बचाव पक्ष के प्रस्ताव का जवाब नहीं दिया, लेकिन अदालत से कहा कि उसका जवाब बुधवार को दाखिल किया जाएगा।

प्रारंभिक सुनवाई तीन दिनों तक चलने की उम्मीद है, जहां न्यायाधीश लोरी मैथियस यह निर्धारित करेंगे कि परीक्षण के लिए ड्राइवर को पकड़ने के लिए पर्याप्त सबूत हैं या नहीं।

1 जुलाई अद्यतन:ट्रॉय एडवर्ड ड्राइवर के वकीलों ने नाओमी इरियन के खिलाफ उसके हत्या के आरोप को खारिज करने के लिए कहा है क्योंकि वह चर्चिल काउंटी में मारा गया था न कि ल्यों काउंटी में।

कैनाल टाउनशिप जस्टिस कोर्ट में अब तक ड्राइवर को अदालती कार्यवाही का सामना करना पड़ा है, जिसमें फ़र्नली भी शामिल है। ड्राइवर, 42, के लिए मंगलवार को पूर्व-परीक्षण कार्यवाही निर्धारित है।

चालक के वकीलों, मारियो आर. वाल्थर, मोरिया ई. देस्मराइस और रिचर्ड पी डेविस ने 29 जून को हत्या के आरोप को खारिज करने के लिए एक प्रस्ताव दायर किया।

प्रस्ताव में कहा गया है कि सबूत से पता चलता है कि गंदगी में रखे जाने पर इरियन को एक सक्रिय घाव हो गया था और सबूत बताते हैं कि उसका शरीर हिल नहीं रहा था।

अधिकारियों को उसका शव उत्तरी चर्चिल काउंटी में कोल कैन्यन रोड के पास मिला।

प्रस्ताव में कहा गया है कि इरियन की हत्या की साजिश दिखाने का कोई सबूत नहीं है जब फर्नले में उसका अपहरण कर लिया गया था। प्रस्ताव में कहा गया है कि हत्या के आरोप का उचित स्थान चर्चिल काउंटी होगा।

मई 10 अद्यतन:नाओमी इरियन के अपहरण और हत्या के संदिग्ध व्यक्ति को फ़र्नले कोर्ट रूम में जूम के माध्यम से मंगलवार को स्थिति की सुनवाई के लिए पेश किया गया।

ट्रॉय ड्राइवर के खिलाफ मामला 5 जुलाई को दोपहर 1:30 बजे तक जारी रखा गया है, ड्राइवर के वकील रिचर्ड डेविस ने कहा कि वह अपने मुवक्किल के बचाव में मदद करने के लिए अभियोजन पक्ष से और सबूतों की प्रतीक्षा कर रहा है।

दोनों पक्षों ने सुनवाई जारी रखने पर सहमति जताई।

ड्राइवर पर 12 मार्च, 2022 को वॉलमार्ट की पार्किंग से नाओमी इरियन का अपहरण करने का संदेह है क्योंकि वह काम करने के लिए शटल पकड़ने के लिए अपनी कार में इंतजार कर रही थी।

बाद में चर्चिल काउंटी के एक दूरदराज के इलाके में इरियन को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

8 अप्रैल अद्यतन:नाओमी इरियन के अपहरण और हत्या से संबंधित आरोपों के लिए ट्रॉय ड्राइवर को येरिंगटन जेल में बिना किसी जमानत के रखा जा रहा है।

वह शुक्रवार, 8 अप्रैल को कैनाल टाउनशिप जस्टिस कोर्ट में सुनवाई के दौरान जूम के माध्यम से पेश हुए।

एक संशोधित आपराधिक शिकायत के अनुसार, ड्राइवर ने 18 वर्षीय इरियन की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शरीर को रेगिस्तान में दफना दिया।

अप्रैल 6 अद्यतन:बुधवार को दायर एक शर्त के अनुसार, नाओमी इरियन के अपहरण और हत्या के आरोपों पर ट्रॉय ड्राइवर की जमानत की सुनवाई बुधवार से शुक्रवार तक चली गई है।

इस शर्त पर ल्यों काउंटी के मुख्य उप जिला अटॉर्नी ब्रायन सी। हसलेम और ड्राइवर बचाव वकील रेनो के रिचर्ड पी। डेविस और डेटन के मारियो आर। वाल्थर द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे।

अप्रैल 5 अद्यतन:एक संशोधित आपराधिक शिकायत ने मंगलवार को नाओमी इरियन के अपहरण और फर्स्ट डिग्री मर्डर के साथ हत्या के संदिग्ध पर आरोप लगाया और आरोप लगाया कि उसने उसके शरीर को रेगिस्तान में दफनाने से पहले उसे गोली मारकर मार डाला।

शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि ट्रॉय ड्राइवर ने हत्या को छिपाने के प्रयास में 12 मार्च से 25 मार्च के बीच उसके शरीर को दफना दिया। चर्चिल काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, सिर और छाती पर गोली लगने से इरियन की मौत हो गई।

चालक पर इरियन के सेल फोन को नष्ट करने का भी आरोप है और अपराध को कवर करने के प्रयास में कथित तौर पर अपने ट्रक पर टायरों का निपटान भी किया।

शिकायत के अनुसार, अपराध 12 मार्च 1550 ई. न्यूलैंड्स ड्राइव, फ़र्नले में वॉलमार्ट पर शुरू हुआ, जहांइरियन का अपहरण कर लिया गया था.

चालक पर डकैती और सेंधमारी का भी आरोप है, 12 मार्च को उसके साथ इरियन की कार में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया था।

शिकायत के अनुसार, सभी कथित अपराध ल्यों, चर्चिल, पर्सिंग, हम्बोल्ट और यूरेका काउंटी के विभिन्न स्थानों पर हुए।

संशोधित शिकायत यहां पढ़ें:

ड्राइवर को मंगलवार, 5 अप्रैल को अदालत में एक न्यायाधीश का सामना करने की उम्मीद थी। कैनाल टाउनशिप न्याय न्यायालय में 4 अप्रैल को दायर दो शर्तों के अनुसार, पूर्व-परीक्षण की सुनवाई अब 10 मई, 2022 को होगी। 12 अप्रैल को प्रारंभिक सुनवाई भी अब होगी। 10 मई को स्थिति सुनवाई के रूप में होगा।

इस जांच से जुड़ी और भी खबरों के लिए,यहां क्लिक करें.

कॉपीराइट 2022 कोलो। सर्वाधिकार सुरक्षित।