kimjiwon

विज्ञापन

गवाहों ने भयानक क्षणों को याद किया, ग्रेटर नेवादा फील्ड के बाहर गोलीबारी की गई थी

प्रकाशित: 20 जून, 2022 अपराह्न 11:21 बजे पीडीटी
kimjiwonगवाहों ने भयानक क्षणों को याद किया, ग्रेटर नेवादा फील्ड के बाहर गोलीबारी की गई थी - pro kabaddi 2021 points table
kimjiwonगवाहों ने भयानक क्षणों को याद किया, ग्रेटर नेवादा फील्ड के बाहर गोलीबारी की गई थी - pro kabaddi 2021 points table
kimjiwonगवाहों ने भयानक क्षणों को याद किया, ग्रेटर नेवादा फील्ड के बाहर गोलीबारी की गई थी - pro kabaddi 2021 points table

रेनो, नेव (कोलो) - यह एक मजेदार परिवार के रूप में शुरू हुआ, जो रविवार को क्रिस्टा पेपर और उसके बच्चों के लिए एक एसेस गेम में बाहर निकल रहा था।

"खेल अविश्वसनीय था, बच्चों को बहुत मज़ा आ रहा था, आप जानते हैं, डॉलर के हॉट डॉग। खेल के अंत में, मेरा बेटा चला गया और हम हमेशा की तरह ठिकानों को चलाते रहे, ”पेपर ने कहा।

ट्रैफिक से बचने की कोशिश में, चार बच्चों की माँ ने स्टेडियम के बाहर घूमने का फैसला किया, न जाने क्या होने वाला था।

"आप ऊपर देखते हैं और आप देखते हैं कि वह एक शर्ट ऊपर खींचता है, एक बंदूक खींचता है, और एक सेकंड लेता है और बस शूटिंग शुरू करता है," पेपर ने कहा।

काली मिर्च और उसके बच्चे तुरंत कवर के लिए भागे।

"हम सचमुच उससे सिर्फ पैर थे, मेरे पास कहीं नहीं था हम जा सकते थे," पेपर ने कहा। "यह बस 'नीचे उतरो, नीचे उतरो!' और जब वह हवा में गोली मार रहा था, मैं सोच रहा था 'ओह माय गॉड', ये गोलियां कहाँ जा रही हैं?" काली मिर्च ने कहा।

रेनो पुलिस ने बताया कि दोपहर पांच बजे से पहले दो महिलाएं मैदान के दक्षिण प्रवेश द्वार के बाहर लड़ रही थीं49 वर्षीय जैमे ज़मोरानोलड़ाई को तोड़ने की कोशिश में हवा में कई बार बंदूक तान दी।

"यहाँ हम अभी भी उस कंक्रीट की दीवार से नीचे झुके हुए हैं और ऊपर देख रहे हैं और लोग हैं, पार्किंग गैरेज के इस तरफ सभी हमें नीचे देख रहे हैं ... यह एक बहुत ही असली बात थी," पेपर ने कहा।

वह मेलो फेलो द्वारा मैदान के सामने पार्किंग गैरेज का जिक्र कर रही है, और जहां शॉट शुरू होने पर हारून हुलेंडर दूसरे स्तर पर पहुंचे थे।

"मेरे बगल वाला लड़का ऐसा है, 'आतिशबाजी?' मुझे पसंद है, 'नहीं यार वे आतिशबाजी नहीं हैं,' हुलेंडर ने एक फोन कॉल के दौरान कहा।

तीन बच्चों के पिता के पास सैन्य अनुभव है और उन्होंने तुरंत अपनी एक वर्षीय बेटी सहित अपने परिवार को कवर के लिए वाहन में बैठने के लिए कहा।

"मैंने वास्तव में अपनी बन्दूक को पुनः प्राप्त कर लिया और पार्किंग गैरेज के किनारे पर भाग गया, जहाँ मैंने गोलियों की आवाज़ सुनी," हुलेंडर ने कहा।

जब उन्होंने कगार पर देखा, तो ग्रेटर नेवादा फील्ड में सुरक्षा पहले से ही जमीन पर संदिग्ध थी।

"उनके लिए यश," हुलेंडर ने कहा।

वह कहते हैं कि हालांकि जो कुछ हुआ उससे उनकी सबसे छोटी बेटी थोड़ी हिल गई, लेकिन यह उन्हें स्टेडियम में लौटने से नहीं रोकेगा।

“जब हम जाते हैं तो बस कुछ अतिरिक्त, अधिक सावधानी बरतनी चाहिए। बस भीड़ को और अधिक स्कैन करें, ”हुलेंडर ने कहा। "जब मैं अभी कार्यक्रमों में जाऊंगा तो मेरा PTSD छत के माध्यम से थोड़ा और अधिक होगा।"

हालांकि आरपीडी और जीएनएफ ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन पुलिस से बात करने वाले पेपर का कहना है कि ज़मोरानो खेल में था।

"मैं कहीं भी नहीं जा सकता जहाँ मैं कानूनी रूप से नहीं ले जा सकता, छुपा सकता हूँ," पेपर ने कहा। "उस स्थिति में होना जहां आपका कोई नियंत्रण नहीं है, बहुत परेशान और परेशान करने वाला था, मेरे बेटे को सोने के लिए कल रात काफी समय लगा।"

माता-पिता दोनों का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि यह सुरक्षा को मजबूत करने के लिए वेक-अप कॉल के रूप में काम करेगा।

इस मामले के बारे में किसी भी जानकारी वाले किसी भी व्यक्ति को रेनो पुलिस विभाग से (775) 334-2188 पर संपर्क करने, 322-4900 पर कॉल या टेक्स्ट सीक्रेट विटनेस या ऑनलाइन जाने के लिए कहा जाता है।www.secretwitness.com.

कॉपीराइट 2022 कोलो। सर्वाधिकार सुरक्षित।